सरकारी योजना/भर्ती ग्रुप

Go Gas Dealership apply online: अब आप भी गो गैस एजेंसी डीलरशिप लेकर कमा सकते है 1 लाख महीने का

Go Gas Dealership apply online: देश के रोजगार को बढ़ावा देने और उद्यमिता को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से केंद्र सरकार ने Go Gas Dealership की शुरुआत की है। यह एक बड़े पैमाने पर किया गया कदम है जिसमें देश की सबसे बड़ी कंपनी, Go Gas, ने डीलरशिप के लिए प्रक्रिया की शुरुआत की है।

अगर आप अपना व्यवसाय शुरु करने का सोच रहे हैं, तो आप इलीट गो गैस एजेंसी के तहत इस डीलरशिप को ले सकते हैं। इस लेख में हम आपको Go Gas Dealership के बारे में संपूर्ण जानकारी देंगे, साथ ही आप यहां ऑनलाइन आवेदन करने के तरीके, योजना के मापदंड और पात्रता के बारे में भी जानकारी प्राप्त करेंगे।

Also Read:

Buddy loan app 2024: 5 मिनट में 5 लाख तक का लोन ऐसे ले, पूरी जानकारी

Go Gas Dealership apply online

जो इच्छुक लाभार्थी Go Gas की डीलरशिप प्राप्त करना चाहते हैं, उन्हें अब इलीट गो गैस की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर आसानी से ऑनलाइन आवेदन करने का मौका मिला है और इस योजना के लाभ उठाने का अवसर प्राप्त किया जा सकता है।

गो गैस एलीट के तहत, यह डीलरशिप पुराने गैस सिलेंडरों के मुकाबले अत्यंत आधुनिक है। यह एलपीजी गो गैस सिलेंडर गहराई से पारदर्शी है, हल्का है, और गैस सिलेंडर ब्लास्ट प्रूफ भी है। इसे आधुनिक तकनीकी से बनाया गया है और इसके कई फायदे हैं। एलपीजी गो गैस एजेंसी डीलरशिप के तहत, कोई भी व्यक्ति गो गैस की डीलरशिप हासिल कर सकता है।

ये है इस एजेंसी के फायदे

पुराने सिलेंडर का उपयोग करने में लोगों को बहुत ही समस्या होती है इस समस्या का निवारण करने के लिए (Confidence Petroleum India Limited-CPIL) ने न्यू जेनरेशन के गैस सिलेंडर तैयार किए हैं ।जिसकी बहुत सारी विशेषताएं है जो हमने नीचे दी हुई है ।आप इन सभी लाभकारी विशेषताओं को ध्यानपूर्वक पढ़े ।

  • ब्लास्ट प्रूफ – गो गैस सिलेंडर की खास बात यह की यह लोगो के लिए 100 % सुरक्षित है  चूकि जो घरों में साधारण गैस सिलेंडर आते है वो थोड़ी से लापरवाही से फटने का डर रहता है ।लेकिन  इसमें किसी भी प्रकार से ब्लास्ट नहीं हो सकता है तो यह आपके परिवार को किसी भी खतरे से सुरक्षित रखता है।
  • कम वजन – घरो में उपयोग होने वाले साधारण सिलेंडर का वजन बहुत ज़्यादा होता है  LPG Go Gas Cylinder अन्य एलपीजी सिलेंडर से वजन में काफी हलके होते है।  इसकी खास बात यह है की आप इसे आसानी से कही भी उठा के रख सकते हैं।
  • जंग मुक्त – इस सिलंडर में कभी जंग नहीं लगता ये अन्य एलपीजी सिलेंडर से अलग है इस सिलेंडर का रंग और डिज़ाइन बहुत ही अच्छा है ।इसमें दिए हुए कुंदे और रेगुलेटर इसकी डिज़ाइन को ख़ास बनाते है ।
  • कम कीमत – यह गैस सिलेंडर गो गैस कंपनी में उच्चतम तकनिकी  की सहायता से बनाया है तथा इसकी दूसरे गैस सिलेंडर से कीमत भी कम है जिसके कारण सभी लोग इस सिलेंडर को  आसानी से खरीद सकते है ।
  • जैसे की आप जानते है की घरो में आये  हुए सिलेंडर में कितनी गैस है इसका पता नहीं चल पाता और गैस की चोरी भी बहुत होती है पर आप जो गैस सिलेंडर में देख सकते है की इसमें कितनी गैस है इसकी सुविधा भी इस जो गैस में दी गयी है ।

Also Read:

Business idea: आर्गेनिक सरसों तेल का लघु उद्योग कर साल का ₹10 करोड़ कमा रहे है, सारा माल विदेश जाता है

गो गैस टंकी के प्रकार

  • 2 किलो का
  • 5 किलो
  • 10 किलो
  • 20 किलो

LPG Go Gas Dealership कैसे ले?

यदि आप गो गैस डीलरशिप प्राप्त करना चाहते है । तो आपको नीचे दिए मोबाइल नंबर पर संपर्क करना होगा ।यहाँ से आपको गो गैस एजेंसी डीलरशिप (Go Gas Agency Dealership) के बारे में सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त हो जाएगी। इससे जुडी अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसका ब्रोचर (Brochure) डाउनलोड कर सकते हो।

  • Help Desk Number:-  (+91) 76202-50251
  • WhatsApp Number: – (+91) 88888-02167
  • Customer Support: – (+91) 76665-55560
  • Email Support:-  info@elitegogas.com

ऑनलाइन पंजीकरण कैसे करे?

  • सर्वप्रथम आवेदक को इलीट गो गैस डीलरशिप को ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा। ऑफिसियल वेबसाइट पर जाने के बाद आपके मसाने होम पेज खुल जायेगा ।
  • इस होम पेज पर आपको Contact us का ऑप्शन दिखाई देगा ।आपको इस ऑप्शन पर क्लिक करना होगा । ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपके समाने आगे का पेज खुल जायेगा ।
  • आपको इस अपगे पर कुछ जानकारी जैसे आपका नाम, ई मेल एड्रेस ,मोबाइल नंबर , इसके बाद आपको डीलरशिप लेने है तो डीलरशिप पर सही का निशान लगाना होगा और अगर आपको Connection लेना है तो Connection पर सही का निशान लगाना होगा । फिर अपना संदेश दर्ज करना होगा ।
  • सभी जानकारी भरने के बाद आपको अंत में Send Now के बटन पर क्लिक करना होगा । इस तरह आप रजिस्ट्रेशन कर सकते है ।

Also Read:

Sukanya Samriddhi Yojana interest rate: अगर आप इस योजना में 2000, 3000, 4000 या 5000 रूपये महीने जमा करते है तो कितना रूपये मिलेंगे?

Leave a comment